इस गाने के वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)

इस गाने के वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)

हाल ही में रिलीज हुआ उनका एक गाना ‘पल पल’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह एक इमोशनल सॉन्ग है, जिसे शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) ने डायरेक्ट किया है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 1, 2020, 3:22 PM IST

नई दिल्ली. टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ से मशहूर हुए एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) इन दिनों एक के बाद एक वीडियो एल्बम में नजर आ रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ उनका एक गाना ‘पल पल’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह एक इमोशनल सॉन्ग है, जिसमें एजाज के साथ सहर अफ्शा (Sahar Afsha) नजर आ रही हैं. बता दें, एजाज खान के इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

70 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
टी-सीरीज द्वारी यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 11 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. इस गाने को 77 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. इस इमोशनल गाने को डायरेक्ट करने वाले कोई और नहीं बल्कि युवा डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) हैं.

इससे पहले भी कई गाने डायरेक्ट कर चुके हैं शादाब सिद्दीकी ने बातचीत में बताया कि टी-सीरीज पर ‘पल पल’ के हिट होते ही उन्हें कई बड़े ऑफर आने लगे हैं, जिनमें से कुछ प्रोजेक्ट पर शादाब मुहर भी लगा चुके हैं. शादाब सिद्दीकी सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव रहते हैं, जहां वो अपने फैंस से अपने आगामी प्रोजेक्ट की जानकारी भी देते रहते हैं. कुछ ही दिनों में शादाब सिद्दीकी के नए गाने भी रिलीज होने वाले हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतिजार है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here