कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है

कोरोना वायरस (Coronaviurs) के संक्रमण को रोकने के लिए देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है

नई दिल्‍ली. पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस (Coronaviurs) की दशहत में हैं. इसके चलते भारत सहित कई देशों में विदेशी यात्रियों पर पाबंदी लगा दी गई  है. वहीं दूसरे देशों में फंसे अपने नागरिकों को भी निकाल रही है. भारत ने भी कई जगह से अपने नागरिकों को सुरक्षित निकाला. देश में भी दिन पर दिन इस महामारी का खतरा बढ़ रहा है. भारत में एक हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. इसके संक्रमण को रोकने के लिए देश को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन कर दिया गया है. जिसके चलते यहां के लोग भी आज जा नहीं सकते. जिसके कारण एसी मिलान (AC Milan) के स्‍टार फुटबॉलर अस्मिर बेगोविच के लिए समस्‍या हो गई है. दरअसल इटली के फुटबॉल क्लब एसी मिलान के गोलकीपर अस्मिर बेगोविच (Asmir Begovic) ने कहा है कि उनके ब्रिटिश एजेंट की मां भारत में लॉकडाउन के कारण गोवा में फंसी हुई है. उन्होंने ब्रिटेन की सरकार से उन्हें वापस लाने में मदद करने की गुहार लगाई है.

corona virus, Asmir Begovic, ac milan, sports news, कोरोना वायरस, एसी मिलान, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

परेशान हो रही है दोस्‍त की मां
अस्मिर बेगोविच  (Asmir Begovic) ने कहा कि उनके ब्रिटिश एजेंट की मां को गोवा में खाना और पानी जुटाने में काफी परेशानी हो रही है. इस 32 साल के खिलाड़ी ने हालांकि अपने ट्विटर पोस्ट में महिला का नाम नहीं बताया. बेगोविच ने ट्वीट किया कि मेरे करीबी दोस्त और एजेंट की 67 वर्षीय मां गोवा में सैकड़ों अन्य ब्रिटिश नागरिकों के साथ भारत में फंसी हुई हैं. वहां संपूर्ण लॉकडाउन के कारण उनके लिए भोजन और पानी जुटाना मुश्किल होता जा रहा है. उन्होंने ब्रिटिश सरकार से सहायता के लिए याचिका के लिंक के साथ पोस्ट किया कि ब्रिटिश सरकार को इन नागरिकों को वापस लाने के लिए कृपया इस याचिका पर हस्ताक्षर करें.चीन के लॉकडाउन के कारण फंसे पॉलिन्हो

शंघाई. ब्राजील के फुटबॉलर ऑस्कर और हल्क सही समय पर चीन की सीमा में प्रवेश कर गए, लेकिन साथी पॉलिन्हो सहित अन्य विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के कारण प्रवेश नहीं कर पाए हैं. अभी यह साफ नहीं हो पाया कि बार्सिलोना के पूर्व मिडफील्डर पॉलिन्हो कोरोना वायरस से ग्रसित हैं या नहीं, लेकिन चीन ने विदेशियों के लौटने के लिए अपनी सीमा बंद कर दी है.
वेस्ट हैम यूनाईटेड के पूर्व स्ट्राइकर मार्को अर्नातोविच उन 30 से भी ज्यादा विदेशी खिलाड़ियों और कोचों में शामिल हैं जो बाहर हैं और रिपोर्ट के अनुसार चीन सुपर लीग सत्र किसी भी समय शुरू हो सकती है.

(भाषा इनपुट के साथ)

ओलिंपिक टलने से दीपा को ‘फायदा’, टिकट हासिल करने की उम्‍मीद जगी

घर में रहने की सलाह देकर इस खिलाड़ी ने की पार्टी, करवाया लाखों का नुकसान





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here