(photo credit: instagram/@colorstv)

(photo credit: instagram/@colorstv)

वीडियो में पहले तो रुबीना (Rubina Dilaik) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की जबरदस्त लड़ाई दिखाई जाती है और इस बीच ही अचानक कविता घर से बाहर निकल जाती हैं. वीडियो में कविता कौशिक को रुबीना दिलैक से बाहर देखने की बात कहते देखी जा सकती हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 2, 2020, 3:46 PM IST

मुंबईः बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) में फिनाले वीक शुरू हो गया है. इस हफ्ते शो से कोई चार सदस्य बेघर हो जाएंगे. एजाज खान (Eijaj Khan) पहले ही शो के फाइनलिस्ट बन चुके हैं. वहीं बाकि के घरवालों में फाइनलिस्ट बनने की रेस जारी है. इस बीच बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14 Finale Week) का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जमकर बहसबाजी होते हुए देखा जा सकता है.

चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में पहले तो रुबीना और कविता कौशिक की जबरदस्त लड़ाई दिखाई जाती है और इस बीच ही अचानक कविता घर से बाहर निकल जाती हैं. वीडियो में कविता कौशिक को रुबीना दिलैक से बाहर देखने की बात कहते देखी जा सकती हैं. जिस पर रुबीना कहती हैं कि ‘क्या घर से बाहर, हिम्मत है तो यहीं बोलो.’ कविता यहां रुबीना और उनके अपने पति अभिनव शुक्ला संग रिश्ते पर भी कमेंट करती हैं.

कविता कहती हैं- ‘तुम्हे अपने पति की सच्चाई पता है?’ जिसका जवाब देते हुए रुबीना कहती हैं ‘तुम्हारे जैसे ओछे मुंह वालों से मुझे कुछ नहीं जानना. हिम्मत है तो यहां बताओ.’ इसी बीच घर का दरवाजा खुलता है और कविता कौशिक घर से बाहर निकल जाती हैं. कविता की अचानक एग्जिट पर हर कोई हैरान रह जाता है. निक्की तंबोली, कविता की एग्जिट पर सवाल करते हुए कहती हैं- ‘क्या वह चली गई?’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here