3 महीने जेल की सजा काटने पर राजपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं बीती बातों का बोझ...

राजपाल यादव (Photo Credit- @rajpalofficial/Instagram)

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने जेल (Jail) की सजा को लेकर बात की है. उन्होंने बयान किया है कि वो अब किस दौर से गुजर रहे हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 7:42 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को 2018 में दिल्ली हाई कोर्ट ने तीन महीने की जेल की सजा सुनाई थी. एक्टर-कॉमेडियन राजपाल यादव पर लोन नहीं चुका पाने का आरोप था. राजपाल यादव की फिल्म कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट ने दिल्ली बेस्ड एक कंपनी से 5 करोड़ रुपए का लोन लिया था. जिसके बाद लोन नहीं चुका पाने का आरोप लगाते हुए दिल्ली बेस्ड कंपनी ने राजपाल यादव पर केस किया था. एक्टर ने 2010 में ‘अता पता लापता’ में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने के लिए पैसे लिए थे. वहीं अब इस केस में जेल होने को लेकर राजपाल यादव ने अपना दर्द बयान किया है. उन्होंने बताया कि 15 सालों से उन्होंने इस पर क्यों कोई बात नहीं की है.

राजपाल यादव ने फिल्मों में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के बल पर पहचान बनाई है. वहीं जब उन्हें जेल की सजा सुनाई गई तो हर कोई चौंक गया था. हाल ही में टाइम्स नाऊ से बात करते हुए राजपाल यादव ने बताया कि ’15 सालों में मैंने अपने बचाव में एक बार भी बात नहीं की है, मैं नेगेटिव तौर पर नहीं सोचता हूं. मुझे नहीं पता कौन निगेटिव है और कौन पॉजिटिव है. लेकिन मैं अपना काम जानता हूं, जहां काम है वहां कर्मा है. अपने बचपन से ही अपना कर्म किया है. मैं अब अपने ऊपर बिते हुए कल का बोझ लेकर नहीं चलना चाहता हूं. लोग जो करते हैं उन्हें करने दो. अगर मेरा काम पसंद किया जाएगा तो वो आगे जाएगा’.

उन्होंने कहा- ‘हर दिन की तरह, सूरज की किरणें भी अलग होती हैं, वैसे ही राजपाल यादव है. वो अपनी क्रिएटिविटी के लिए जाना जाता है और उसे ऑडिएंस का प्यार मिलता है. मुझे बहुत प्यार मिला है और मैं बहुत खुश हूं’.

बता दें कि राजपाल यादव बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 20 सालों से जुड़े हुए हैं. इस दौरान कॉमेडी से लेकर इमोशनल सीन्स तक हर रोल में राजपाल ने दर्शकों का दिल जीता है. वहीं अब वो अपनी आने वाली फिल्म ‘हंगामा 2’ की तैयारियों में लगे हुए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here