Karwa Tel-3: मिनी स्कर्ट पहन कर अक्षरा सिंह ने किया बोल्ड डांस, देखकर दीवाने हुए खेसारी

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Bhojpuri Cinema King/Youtube Video)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रहा है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 5:56 AM IST

मुंबई. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बड़ा नाम हैं. यही कारण है कि खेसारी ने ताबड़तोड़ हिट फिल्में दी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी आए दिन खेसारी के गाने धमाल मचाते दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हॉट रोमांस देखने को मिल रहा है. ये जोड़ी पहले भी कई गानों में सुपरहिट साबित हो चुकी है लेकिन इस गाने में खेसारी और अक्षरा का जो अंदाज देखने को मिल रहा है वो शायद ही कभी देखने को मिला हो.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का ये सुपरहिट भोजपुरी गाना है ‘करुवा तेल -3’. यूं तो खेसारी के सभी गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं लेकिन उनके गाने ‘करुवा तेल -3’ को लोगों को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में अक्षरा मिनी स्कर्ट पहन कर डांस कर रही हैं. इस गाने में अक्षरा ने खेसारी के साथ बोल्ड डांस भी किया है. इस गाने में अक्षरा का जबरदस्त बोल्ड अंदाज दिख रहा है. यहां देखें खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का ये धमाकेदार गाना-

इस सुपरहिट भोजपुरी गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में खुले बालों में अक्षरा सिंह कहर ढा रही हैं. इस गाने की लोकप्रियता का आलम यह है कि अब तक यूट्यूब पर इस गाने को 10,724,841 व्यूज मिल चुके हैं यानी एक करोड़ 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है.अक्षरा सिंह के साथ खेसारी का रोमांस तो हिट हो ही गया लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का ‘कॉमेडी किंग’ कहा जाता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here