मुकेश खन्ना.

मुकेश खन्ना.

वायरल वीडियो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) महिलाओं के घर से बाहर निकलकर काम करने पर आपत्ति जताते दिख रहे हैं और मर्द और महिला के कामों पर अपनी राय दे रहे हैं. जिसे लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ़ गए हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 1, 2020, 8:50 AM IST

मुंबईः ‘महाभारत’ (Mahabharat) में ‘भीष्म पितामह’ और सुपर पावर बेस्ड ‘शक्तिमान’ से घर-घर में पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) इन दिनों अपने एक विवादित बयान के चलते खासे सुर्खियों में हैं. मुकेश खन्ना के एक पुराने इंटरव्यू में से एक क्लिप तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह मीटू मूवमेंट पर अपने विचार रखते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में मुकेश खन्ना महिलाओं के घर से बाहर निकलकर काम करने पर आपत्ति जताते दिख रहे हैं और मर्द और महिला के कामों पर अपनी राय दे रहे हैं.

इस वीडियो को लेकर अब मुकेश खन्ना ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया के जरिए लोग मुकेश खन्ना की महिलाओं के प्रति सोच को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ट्विटर पर मुकेश खन्ना को यह कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि ‘वह शक्तिमान नहीं, बल्कि किलविश हैं.’

वीडियो में मुकेश खन्ना कहते हैं- ‘मर्द अलग होता है औरत अलग होती है. औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है. औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी बोल जाता हूं कि प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मी-टू की जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया. आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं.’

‘लोग वुमन लिव की बात करेंगे, लेकिन मैं आपको बता दूं कि प्रॉब्लम यहीं से शुरू होती है. सबसे पहला जो मैम्बर सफर करता है, वह घर का बच्चा होता है. जिसको मां नहीं मिलती. आया के साथ बैठकर क्योंकि सास भी कभी बहू देख रहा होता है. वो जबसे शुरुआत हुई, उसके बीच में यह शुरुआत हुई कि मैं भी वही करूंगी, जो मर्द करता है. नहीं, मर्द, मर्द है औरत, औरत है.’ हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुकेश खन्ना ने अपने इंटरव्यू का पूरा वीडियो भी शेयर किया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here