रियलमी (Realme) आज (11 मई) भारत में अपनी नार्ज़ो सीरीज़ (Narzo Series) लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन को पहले 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन (lockdown) के चलते ऐसा नहीं हो पाया. अब कुछ शर्तों के साथ 17 मई तक चलने वाले लॉकडाउन के दौरान कंपनी ने अपने दो फोन को आज लॉन्च करने का फैसला लिया. फोन को ऑनलाइन इवेंट (online event) के ज़रिए पेश किया जाएगा, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर दोपहर 12:30 बजे देखी जा सकती है.

कंपनी ने ट्विटर पर #FeelThePower हैशटैग का इस्तेमाल किया है और कहा है, इसके लिए तैयार हो जाएं. नार्ज़ो सीरीज़ में कंपनी दो स्मार्टफोन ला रही है- रियलमी नार्ज़ो 10 और रियलमी नार्ज़ो 10A.

(ये भी पढ़ें- ज़बरदस्त ऑफर! सिर्फ 22,999 रुपये का हुआ सैमसंग का 63 हज़ार वाला धांसू स्मार्टफोन)

फोन के फीचर्स की बात करें तो रियलमी ने ट्विटर के ज़रिए Narzo 10A के कुछ फीचर्स की जानकारी दी है.

कंपनी ने साफ कर दिया है कि इस फोन में पावर के लिए 5000mAH की बैटरी दी जाएगी, साथ ही कैमरे के तौर पर ग्राहकों को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

इसके अलावा अब तक सामने आए टीजर्स की मुताबिक रियलमी नार्ज़ो 10 और नार्ज़ो 10A में गेमिंग के लिए जानदार प्रोसेसर दिए जाएंगे. गेमिंग के अलावा ये भी पता चला है कि दोनों फोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर के साथ पेश किए जाएंगे.

(ये भी पढ़ें-शानदार ट्रिक! फोन की स्पीड बढ़ानी है तो अभी डिलीट कर दें फोन का ये एक फोल्डर) 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ही फोन में 6.5 इंच का नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें  3.5mm का हेडफोन जैक होने की भी बात सामने आई है. नार्ज़ो 10 में 48 मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, वहीं नार्ज़ो 10A में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा.

इतनी हो सकती है कीमत
कंपनी के टीज़र से मालूम होता है कि ये बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन्स होंगे, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि नार्ज़ो 10 और नार्ज़ो 10A स्मार्टफोन्स को 10 हज़ार से 15 हज़ार रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here