फर्स्ट लुक देख फैन्स हुए एक्साइटेड हैं.

फर्स्ट लुक देख फैन्स हुए एक्साइटेड हैं.

The White Tiger first look: द व्हाइट टाइगर को रमिन बहरानी (Ramin Bahrani) डायरेक्ट कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स मुकुल देवड़ा (Mukul Deora) के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra) भी इस फ‍िल्‍म में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में भी काम कर रही हैं.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 8:50 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द एक बार फिर से पर्दे पर नजक आने वाली हैं. इस बार वह पर्दे पर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkkumar Rao) के साथ नजर आएंगीं. दोनों बहुत जल्द नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का चर्चा पिछले काफी समय से हो रही हैं, हाल ही में नेटफ्लिक्स ने दोनों बॉलीवुड स्टार्स का फर्स्ट लुक (First Look) शेयर किया है. फर्स्‍ट लुक देखने के बाद अब दोनों के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और राजकुमार राव (Rajkkumar Rao) की आने वाले फिल्म  ‘द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)’ अरविंद अडिग की बुक ‘द व्हाइट टाइगर’ पर बनाई गई है. नेटफ्लिक्स ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर फ‍िल्‍म से चार फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव नजर आ रहे हैं. हालांकि इन तस्वीरों में प्रियंका और राजकुमार एक फ्रेम में नहीं बल्कि अलग अलग फ्रेम में नजर आ रहे हैं.

द व्हाइट टाइगर को रमिन बहरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. नेटफ्लिक्स मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं. प्रियंका भी इस फ‍िल्‍म के साथ एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में भी काम कर रही हैं. प्रियंका ने पिछले साल ही इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया था. शूटिंग के आखिरी दिन उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘खुशी के थकी… काम खत्म करके ज्यादा एक्साइटेड हूं #thewhitetiger. एक बेस्ट टीम के साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा. बहुत ही हार्ड वर्किंग क्रू और बहुत ही प्यारी कास्ट. दुनिया के सामने अपना काम परोसने का और इंतजार नहीं कर सकती’.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कहानी होगी जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक गांव में चाय की दुकान का काम करने वाला, एक बड़े शहर में एक सफल उद्यमी बन जाता है. यह एक स्व-निर्मित आदमी की असाधारण यात्रा है. उसके सपने पूरे करने की कीमत हत्या, प्रेम और धोखा महत्वाकांक्षा बन जाती हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here